उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: 7 लाख का गांजा सहित 3 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 17, 2020, 11:36 AM IST

Updated : Aug 17, 2020, 3:38 PM IST

मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्करों के कब्जे से लगभग 6 से 7 लाख रुपये की अवैध गांजा बरामद हुई है. आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए तस्कर.
पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए तस्कर.

मुजफ्फरनगर: बुढ़ाना थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद हुई है. जिसकी कीमत 6 से 7 लाख रुपये बताई जा रही है. साथ ही एक तमंचा, एक खोखा, तीन जिंदा कारतूस सहित एक इंडिगो कार बरामद की गई है. पूछताछ के बाद तीनों आरोपियो को जेल भेज दिया गया.

मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना थाना पुलिस ने रविवार को जीरो ड्रग्स अभियान के तहत चेकिंग कर रही थी. जिसमें पुलिस ने तीन अभियुक्तों को भारी मात्रा में अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया हैं. मामले का खुलासा करते हुए सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि बुढ़ाना पुलिस को सूचना मिली थी, जिसमें पुलिस ने बवाना रोड पर भट्टे के पास एक इंडिगो कार को चेकिंग के लिए रोका था, जिसमें चार लोग बैठे हुए थे. उनकी तलाशी ली गई तो भारी मात्रा मे अवैध गांजा बरामद हुआ. इस दौरान कार सवार तस्कर भागने की भी कोशिश किए, लेकिन पुलिस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया. पुलिस ने आरोपी शाहआलम पुत्र मुन्नवर, सोमिन पुत्र अख्तर निवासी ग्राम हुसैनपुर थाना बुढ़ाना, नरेंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी चांदनी मन्दिर के पास कस्बा बुढ़ाना को गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान एक आरोपी राशिद पुत्र अख्तर निवासी हुसैनपुर भागने में सफल रहा. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 45 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 6 से 7 लाख रुपये बताई जा रही है. एक तमंचा, कई जिंदा खोखा व कारतूस और एक इंडिगो कार भी बरामद की गई है. पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि आन्ध्र प्रदेश से 600-700 रुपये प्रति किलो गांजा लाया करते थे, जिसे जिले में 12 हजार लेकर 15 हजार रुपये किलो के हिसाब से बेच देते थे. आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

Last Updated :Aug 17, 2020, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details