उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

SBI अधिकारी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों की नगदी व जेवरात लेकर फरार

By

Published : Apr 19, 2022, 1:52 PM IST

मुजफ्फरनगर में नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में SBI अधिकारी के घर ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की चोरी कर फरार हो गए. घर वापस लौटने पर पीड़ित परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. वहीं, पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है.

कोतवाली नई मण्डी.
कोतवाली नई मण्डी.

मुजफ्फरनगर:नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में SBI अधिकारी के घर ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की चोरी कर फरार हो गए. परिजनों की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. घर वापस लौटने पर पीड़ित परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया. वहीं, पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की मदद से चोरों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है.

आदर्श कालोनी निवासी राजेश कुमार, अंसारी रोड स्थित SBI की शाखा में चीफ एसोसिएट हैं. उनका बेटा पीयूष बरेली में नौकरी करता हैं. 2 दिन पहले राजेश कुमार अपनी पत्नी व छोटे बेटे के साथ पीयूष को मिलने गए थे. इस दौरान उन्होंने अपने मुजफ्फरनगर वाले घर पर ताला लगाया था. जिसका फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. रविवार को पड़ोसियों ने जब घर के ताले टूटे होने की सूचना उन्हें दी, तब वह देर रात घर वापस लौटे. जहां पाया गया कि चोरों ने उनके घर के मुख्य दरवाजे के अलावा अंदर कमरे और सेफ अलमारी के भी ताले तोड़े हुए थे. इस दौरान अलमारी में रखे 1 लाख 30 हजार रुपये नगद व 10 लाख रुपये के जेवरात लेकर चोर फरार हो गए.

मंडी कोतवाली प्रभारी पंकज पंत ने बताया कि पीड़ित परिवार ने घर की चाबी पड़ोसियों को दी थी. इसी बीच चोरी हुई हैं. मंडी सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

इसे भी पढे़ं-कानपुर देहात: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details