उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमएसडब्ल्यू प्लांट का राजयमंत्री ने किया शुभारंभ, जानें कितनी है क्षमता

By

Published : Feb 21, 2021, 9:28 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले के नगर पालिका परिषद के 300 मीट्रिक टन क्षमता के आधुनिक म्यूनिसपिल्टी सॉलिड वेस्ट (MSW)  प्लांट का शुभारंभ रविवार को हो गया. यह नगर पालिका परिषद की महत्वकांक्षी योजना हैं.

आधुनिक एमएसडब्ल्यू प्लांट का शुभारंभ करते राज्यमंत्री और अन्य.
आधुनिक एमएसडब्ल्यू प्लांट का शुभारंभ करते राज्यमंत्री और अन्य.

मुजफ्फरनगर:जिले की नगर पालिका परिषद की महत्वकांक्षी योजना सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट के अंतर्गत किदवई नगर में 300 मीट्रिक टन क्षमता के आधुनिक म्यूनिसपिल्टी सॉलिड वेस्ट (MSW) प्लांट का शुभारंभ रविवार को किया गया. प्लांट का शुभारंभ राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल, पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल और भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला संयुक्त रूप से बटन दबाकर किया.

ये भी पढ़े:मुजफ्फरनगर के जिला चिकित्सालय में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

काटा फीता और फोड़ा नारियल

प्रदेश के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने ए टू जेड प्लांट का उद्घाटन किया. नगरपालिका के कूड़ा निस्तारण करने के लिए प्लांड का उद्घाटन फीता काटकर और नारियल फोड़कर किया गया. इस ए टू जेड प्लांट से नगरवासियों को कूड़े की गंदगी और ढेर से निजात मिल सकेगी. मंत्री ने पूरे ए टू जेड प्लांट का निरीक्षण कर अधिकारियों को निर्देश दिए.

इस दौरान सीडीओ आलोक यादव, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, नगरपालिका ईओ हेमराज सिंह सहित सभासद मौजूद रहे. मंत्री ने पूरे ए टू जेड प्लांट का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details