उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रीकांत त्यागी बोले- खतौली उपचुनाव की हार से बीजेपी बौखलाई, 2024 में करेंगे सूपड़ासाफ

By

Published : Dec 24, 2022, 10:18 PM IST

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने खतौली विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार को लेकर कहा कि लोगों में जन आक्रोश की वजह से हार हुई है. उन्होंने कहा कि 2024 में पश्चिम उत्तर प्रदेश से त्यागी समाज तथा पूर्वांचल में भूमिहार समाज बीजेपी को उखाड़ फेकेंगी.

करेंगे सूपड़ासाफ
करेंगे सूपड़ासाफ

मुजफ्फरनगरः नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) शनिवार को नावला गांव में भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है. त्यागी ने खतौली उपचुनाव (Khatauli assembly byelection) में बीजेपी की हार का श्रेय त्यागी समाज को दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत बुरी तरह से घबराई हुई है. आज पूरे भारत के अंदर बीजेपी का विरोध है. लगातार विरोध के बीच भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली को उन्होंने खुद बंद कर दिया. बीजेपी के प्रति लोगों में जन आक्रोश है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी कोरोना का हवाला देते हुए यात्रा को रोकने का आदेश जारी किया गया है.

त्यागी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी त्यागी समाज (Renunciate society in Uttar Pradesh) की होने जाने वाली ऐतिहासिक रैली को कोरोना का हवाला देते हुए रोकने का प्रयास करेंगे. त्यागी समाज जिस तरीके से बीजेपी का बहिष्कार कर चुका है. भविष्य में भाजपा को उनका वोट नहीं मिलना है. यह बीजेपी अच्छी तरह से जानती है. उत्तर प्रदेश का 2024 का चुनाव भारतीय जनता पार्टी कहीं ना कहीं कोरोना की गाइडलाइन के अंतर्गत चुनाव कराने का प्रयास करेगी. रैलियों पर रोक लगाने का प्रयास करेगी. लेकिन हम इन प्रयासों को विफल करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि 2024 में पश्चिम उत्तर प्रदेश से बीजेपी को उखाड़ फेकेंने में त्यागी समाज तथा पूर्वांचल में भूमिहार समाज की अहम भूमिका होगी.

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से आज उत्तर प्रदेश के अंदर 2022 के चुनाव में 8 महीने के बाद खतौली की विधानसभा सीट जो परंपरागत बीजेपी की हुआ करती थी. जो सीट दंगई सीट बताई जाती रही थी. हिंदू मुसलमान के दंगे की सीट हुआ करती थी. उस वक्त भारतीय जनता पार्टी 15 हजार 5 सौ से चुनाव जीत रही थी. लेकिन 8 महीने में 22 से अधिक वोटों से हार जाती है. उन्होंने कहा कि त्यागी और भूमिहार समाज की एकजुटता से उपचुनाव में बीजेपी की हार हुई है. इसके साथ ही साथ 2024 में पश्चिम उत्तर प्रदेश और पूर्वी उत्तर प्रदेश के अंदर त्यागी भूमिहार समाज बीजेपी का बहिष्कार करेगा. उन्होंने कहा कि समाज एक ही संकेत दे रहा है कि आज त्यागी समाज भारतीय जनता पार्टी का विरोध बड़ा मुखर होकर कर रहा है और ऐसा इतिहास में पहली बार हो रहा है.


यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री ने छात्राओं से लिया वादा, नशे से दूर रहने वाले युवाओं से करेंगी विवाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details