उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में दो मकानों में डकैती, परिजनों को बंधक बनाकर लूटे लाखों के सामान

By

Published : Mar 1, 2022, 12:46 PM IST

मुजफ्फरनगर में रविवार को बदमाशों ने जिले के दो घरों में लूट की वारदात को अंजाम दिया. मोहल्ले के युसूफ पुत्र अब्दुल वहीद के परिजनों को एक कमरे में बंधक बनाकर 3 तौला सोना, आधा किलो चांदी, 40 हजार की नगदी लूट ली तो वहीं, जान मोहम्मद के घर में उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर और परिजनों को बंधक बनाकर 16 तौले सोना और लाखों की नगदी लूट ली.

मुजफ्फरनगर में दो मकानों में डकैती.
मुजफ्फरनगर में दो मकानों में डकैती.

मुजफ्फरनगर:जनपद के मीरापुर कस्बे के खतौली रोड स्थित नई बस्ती में 2 लोगों के घरों में हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया. जहां लाखों रुपये की नगदी व जेवरात लूटकर फरार हो गए.

कस्बे की नई बस्ती खतौली रोड निवासी जान मोहम्मद पुत्र हमीद कपड़ों की पार्टी का कार्य करता है. देर रात जान मोहम्मद अपने परिवार के साथ मकान में सोया हुआ था. देर रात्रि करीब 1 बजे अज्ञात व्यक्ति ने आवाज लगाकर उनका दरवाजा खुलवाया.

जान मोहम्मद ने जैसे ही दरवाजा खोला तो हथियारबंद दर्जनों बदमाशों ने उसे दबोच लिया और बंदूक की नोंक पर मकान में रखे सेफ अलमारी व संदूक के ताले तोड़कर साढ़े 4 लाख की नगदी, लगभग 16 तोला सोना व अन्य कीमती सामान लूट लिया और परिवार के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर फरार हो गये.

जिसके बाद बदमाश यूनुस पुत्र अब्दुल वहीद के मकान पर पहुंचे और सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते से मकान में घुस गए. वहीं, परिजनों को हथियारों से आतंकित कर बंधक बना लिया और मकान में रखी अलमारी व सन्दूकों के ताले तोड़कर उसमें रखा 3 तोला सोना, आधा किलो चांदी व 40 हजार रूपये की नगदी और मोबाइल लेकर फरार हो गए.

फिलहाल पीड़ित जान मोहम्मद के पुत्र शाहनजर ने अपने तीन रिश्तेदारों पर संदेह व्यक्त करते हुए उन्हें नामजद कर एक दर्जन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें-मेरठ में असलहे के बल पर लूटपाट करने वाले 4 बदमाश सोनीपत से गिरफ्तार...

ABOUT THE AUTHOR

...view details