उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जयंत चौधरी बोले, भाजपा शासन में युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही, उनकी उम्र निकलती जा रही

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 2, 2023, 7:28 PM IST

Jayant Chaudhary Visit Muzaffarnagar : जयंत चौधरी ने मुजफ्फरनगर में भाजपा पर हमला बोला. कहा, भाजपा शासन में नौजवान निराश है और उत्तर प्रदेश में इंजीनियरिंग डिग्रीधारी युवक जूनियर इंजीनियर भी नहीं बन पा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह शनिवार को मुजफ्फरनगर के सावटू गांव पहुंचे. यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत और रालोद विधानमंडल दल के नेता राजपाल बालियान भी मौजूद रहे. राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने इस दौरान कहा कि भाजपा सरकार से नौजवान निराश है.

उत्तर प्रदेश में इंजीनियरिंग डिग्रीधारी युवक जूनियर इंजीनियर भी नहीं बन पा रहे हैं. नौजवानों की भर्ती नहीं की जा रही है और उनकी उम्र निकलती जा रही है. अब सरकार के साथ व्यवस्था की लड़ाई लड़नी पड़ेगी. पेराई सत्र में अभी तक सरकार ने गन्ने का भाव घोषित नहीं किया है. भाजपा नेता हर छोटे-छोटे मामले में हिंदू और मुस्लिम की बात करते हैं. ऐसा करके भाजपा वाले नौजवानों के सोचने समझने की क्षमता खत्म कर रहे हैं. जो पहले हुआ था आगे नहीं होने देंगे. यह लड़ाई लंबी है लेकिन किसान हित में लड़ाई लड़ेंगे.

जयंत चौधरी ने शनिवार को मुजफ्फरनगर के सावटू में स्टेडियम की नींव रखी. इसमें ढाई करोड़ रुपये जयंंत चौधरी द्वारा दिए जाएंगे. पहली किस्त के रूप में एक करोड़ 15 लाख रुपये उन्होंने दे भी दिए हैं. उन्होंने कहा कि स्टेडियम के बनने से क्षेत्र के गांव मुकुंदपुर, ढिढावली, नूनाखेड़ा, कुटबा, कुटबी, दुलेहरा, सिसौली सावटू, हड़ौली, खेड़ी सुड़ियान, अलावलपुर माजरा, हड़ौली माजरा, मुंडभर, चरोली, अटाली, बुदीना कलां, मोहम्मदपुर मार्डन सालाखेड़ी, अलीपुर कलां गांव के युवाओं को लाभ होगा और क्षेत्र की शोभा भी बढ़ेगी. इस कार्यक्रम में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत से भी जयंत चौधरी द्वारा कई मुद्दों पर बातचीत की गई और विधायक राजपाल बालियान भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः उमेश पाल पर बम बरसाने वाले गुड्डू मुस्लिम और साबिर की संपत्ति कुर्क, दोनों हैं 5-5 लाख के इनामी

ABOUT THE AUTHOR

...view details