उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में राकेश टिकैत की फोटो पर पोती कालिख, ग्रामीणों में रोष

By

Published : Aug 13, 2021, 8:53 PM IST

मुजफ्फरनगर में राकेश टिकैत के फोटो पर कालिख पोती
मुजफ्फरनगर में राकेश टिकैत के फोटो पर कालिख पोती ()

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत के साइन बोर्ड पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत व ग्राम प्रधान की फोटो पर शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना क्षेत्र में अज्ञात शरारती तत्वों ने भाकियू (भारतीय किसान यूनियन) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और ग्राम प्रधान आशकरा खान की फोटो पर कालिख पोत दी. शरारती तत्वों द्वारा की गई इस हरकत से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना क्षेत्र के अमीरनगर गांव में ग्राम पंचायत का एक साइन बोर्ड लगाया गया था. इस साइन बोर्ड में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और ग्राम प्रधान आशकरा खान की फोटो लगी हुई थी. गुरुवार को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और ग्राम प्रधान आशकरा खान की फोटो पर शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी.

शुक्रवार सुबह जब लोगों ने साइन बोर्ड पर कालिख पुती देखी तो उनमें रोष फैल गया. घटना की जानकारी ग्राम प्रधान आशकरा खान को हुई तो ग्राम प्रधान आशकरा खान के पति रिहान खान ने इसे निंदनीय घटना बताते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं शरारती तत्वों द्वारा किये गए इस कृत्य पर रोष जताते हुए ग्रामीणों ने ऐसी घटना करने वालों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग पुलिस से की है.

इसे भी पढ़ें:-कानपुर धर्मांतरण मामला: UP अल्पसंख्यक आयोग ने 3 दिन में पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

ग्रामीणों का कहना है कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं, जबकि शरारती तत्वों द्वारा उनकी फोटो पर कालिख पोती जा रही है. यह घटना बेहद दुखद है. ग्राम पंचायत के साइन बोर्ड पर ग्राम प्रधान व भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता की फोटो पर कालिख पोतने के मामले की शिकायत के बाद थाना तितावी पुलिस छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details