उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट का चंद घंटों में खुलासा

By

Published : Jun 5, 2021, 6:08 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार शाम बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र पर हुई लूट का पुलिस ने चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया. पुलिस ने लूट के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया लूट का खुलासा.
पुलिस ने किया लूट का खुलासा.

मुजफ्फरनगर:जिले के खतौली में शुक्रवार शाम बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र पर हुई लूट का पुलिस ने चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने लूटी हुई रकम के साथ ही लूट के दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरी घटना

जिले के खतौली थाना क्षेत्र के रेलवे रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र पर शुक्रवार की शाम लूट की वारदात हुई थी. इस वारदात का पुलिस ने चंद घंटों में ही खुलासा करते हुए नकदी समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर कार्य करने वाले अजय कुमार पुत्र सुरेश निवासी भैसी ने अपने दोस्त रवि पुत्र उदयवीर प्रजापति के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लूट के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी. मामले के दो आरोपियों को चंद घंटों में ही अलकनंदा पुल के पास से पकड़ लिया गया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई रकम के साथ बाइक और तमंचा भी बरामद किया.

पुलिस ने दी यह जानकारी

सीओ राकेश सिंह ने बताया कि आरोपी रवि ने अपने दोस्त अजय को 10 हजार रुपये उधार दिए थे, जिन्हें वह वापस मांग रहा था. उधार के रुपये चुकाने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस की त्वरित कार्रवाई से खुश होकर व्यापारियों ने पुलिस टीम को 11 हजार रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया.

पढ़ें-डॉक्टरों को प्रशासनिक कार्यों से मुक्त किया जाए: सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details