उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: चार लाख की लूट का हुआ खुलासा, मुठभेड़ के बाद एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2021, 6:49 PM IST

मुजफ्फरनगर में हुई दिनदहाड़े चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है.पुलिस ने इस लूट कांड के एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी ने स्वीकार किया कि एक सप्ताह पूर्व गुड़ मंडी के व्यापारी के मुनीम से हुई 4 लाख की लूट में वह भी शामिल था. पुलिस ने घायल बदमाश से एक तमंचा, कारतूस,बाइक और लूट के 30 हज़ार रूपये भी बरामद किये हैं.

मुठभेड़ के बाद एक आरोपी गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद एक आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:कुकड़ा मंडी के गुड़ व्यापारी के मुनीम से हुई चार लाख की लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने इस लूट कांड को अंजाम देना स्वीकार किया है. मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश का नाम पंकज पुत्र सतपाल निवासी दौराला जिला मेरठ बताया जा रहा है. बदमाश के कब्जे से लूटी हुई रकम में से तीस हजार रुपये और बाईक के अलावा एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है.

क्या था मामला

मुजफ्फरनगर की नई कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को तड़के सुबह 5 बजे मखियाली चेक पोस्ट पर चेकिंग अभियान चलाया था. इसी दौरान एक बाईक सवार युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के रोकने पर बदमाश ने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायल बदमाश ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम मेरठ निवासी पंकज बताया है. साथ ही उसने यह भी बताया कि एक सप्ताह पूर्व गुड़ मंडी के व्यापारी के मुनीम से हुई4 लाख की लूट में भी वह शामिल था. पुलिस ने घायल बदमाश से एक तमंचा, कारतूस,बाइक और लूट के 30 हज़ार रूपये भी बरामद किये हैं.

इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि पकडे गए बदमाश ने अपने दो अन्य साथियो के साथ मिलकर व्यापारी के मुनीम से लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसमे अभी दो बदमाश फरार चल रहे हैं. गिरफ्त में आये बदमाश पर विभिन्न जनपदों के थानों में कई मुकदमे भी दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details