उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरगर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, शातिर अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jan 3, 2023, 10:37 AM IST

मुजफ्फरगर में पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
चरथावल थाना क्षेत्र

मुजफ्फरनगरः चरथावल थाना क्षेत्र सोमवार देर रात पुलिस एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया. बदमाश को इलाज लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. बदमाश मुरादाबाद का शातिर लुटेरे और हत्या का आरोपी है.

चरथावल थाना क्षेत्र के अलावलपुर चौकी क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. सीओ सदर यतेंद्र सिंह नागर ने बताया कि मुखबिर से चरथावल थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश क्षेत्र में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं. पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर चेकिंग अभियान चलाया.

सोमवार देर रात अलावलपुर चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध आते नजर आए. उन्हें रोकने का इशारा किया गया, लेकिन बाइक सवारों ने रुकने के बजाय बाइक मोड़कर तेजी से विपरीत दिशा में भागने की कोशिश की. पुलिस ने उनका पीछा किया, तो पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में पीछे बैठा बदमाश के पैर में गोली लग गई. इस दौरान बाइक फिसल गई. मौके का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश खेत से होकर फरार हो गया. वहीं, घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया.

सीओ सदर यतेंद्र सिंह नागर ने बताया कि बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम सलमान उर्फ राजू पुत्र खान मोहम्मद निवासी भोजपुर जनपद मुरादाबाद बताया. बदमाश सलमान डकैती और हत्या का आरोपी है. उस पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे हैं. बदमाश से 315 बोर का एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है.

पढ़ेंः यूपी एसटीएफ व बिसरख पुलिस की मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details