उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

By

Published : Jan 22, 2021, 3:33 AM IST

Updated : Jan 22, 2021, 4:27 AM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया.

बदमाश घायल.
बदमाश घायल.

मुजफ्फरनगरःजिले में गुरुवार को पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद किया.

रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
बुआड़ा फाटक पर गुरुवार देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान खतौली की ओर से जा रहे बाइक सवारों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इस पर बाइक सवार बदमाश बुआड़ा फाटक से गंगनहर की ओर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग की. चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने बदमाशों की सूचना थाने में दी. कुछ ही देर में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के दाये पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

असलहा और कारतूस बरामद
घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा गया. पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम नईम उर्फ राहुल पुत्र रियाज अली उर्फ नियाज उर्फ रियासत निवासी खेड़ी फिरोजाबाद थाना ककरौली बताया है.मामले की जानकारी मिलने पर पर सीओ भी मौके पर पहुंचे. सीओ खतौली ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर लूट, चोरी आदि के दर्जनों मुकदमें दर्ज है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक स्पलेंडर बाइक, तमंचा, दो कारतूस बरामद किए हैं. दूसरे बदमाश की तलाश में पुलिस खेतों में काम्बिंग करने में लगी है.

Last Updated : Jan 22, 2021, 4:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details