उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: सिसौली में मंत्री संजीव बालियान का नाम लिखा शिलापट तोड़ा, मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 26, 2022, 9:44 AM IST

मुजफ्फरनगर के सिसौली में शिलान्यास के अगले दिन (सोमवार को) असामाजिक तत्वों ने केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के नाम का शिलापट तोड़ दिया, जिससे जिले में सियासी तपिश बढ़ गई है.

शिलापट.
शिलापट.

मुजफ्फरनगर:भौराकलां थाना क्षेत्र में सिसौली मार्ग के शिलान्यास के अगले दिन असमाजिक तत्वों ने केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के नाम का शिलापट तोड़ दिया. बीते दिन इस सड़क का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान द्वारा किया गया था. जिसे रात में आरजक तत्वों ने तोड़ दिया.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक बार फिर सिसौली में माहौल गर्म हो चुका है. रविवार की देर शाम केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने सिसौली व कुटबी मार्ग का शिलान्यास करते हुए विकास कार्यों के शिलापट का शिलान्यास किया था, लेकिन शिलापट लगने के 8 घंटे बाद रविवार की देर रात्रि अज्ञात अराजक तत्वों ने शिलापट को तोड़ दिया. जिससे भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं में रोष पनप उठा.

मौके पर पहुंचे बीजेपी नेताओं ने शिलापट तोड़े जाने के विरोध में भौराकलां थानाध्यक्ष को तहरीर देकर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. जहां पुलिस अधिकारियों ने तहरीर लेकर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढे़ं-पंचायत चुनाव में 2 से अधिक बच्चों वाले प्रत्याशी को नहीं लड़ने दिया जाए चुनाव: संजीव बालियन

ABOUT THE AUTHOR

...view details