उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: खतौली पुलिस ने 4 बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2021, 6:44 AM IST

मुजफ्फरनगर की खतौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान 4 बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की कई बाइक बरामद की है.

4 बाइक चोर गिरफ्तार
4 बाइक चोर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर की खतौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान 4 बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की कई बाइक बरामद की है. बताया जा रहा है कि, खतौली थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान आवास विकास कालोनी के सामन जीटी रोड पर मोटरसाइकिल सवार चार संदिग्ध व्यक्तियों को रोककर उनसे पूछताछ की. इस दौरान शक होने पर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों के बाइक चोर होने का खुलासा हो गया.

गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की सात बाइक के साथ मोटरसाइकिल की एक चेसिस भी बरामद की है. पकड़े गए आरोपियों का नाम विक्रांत निवासी बालाजीपुरम, आसिफ निवासी ग्राम भगेला, जॉनी उर्फ अमरीश निवासी ग्राम भायगी, सुमित उपाध्याय निवासी नागर कालोनी है.

आरोपी विक्रांत पर खतौली थाने में चोरी के लगभग आठ मुकदमें दर्ज हैं. वहीं आसिफ पर दो, जॉनी उर्फ अमरीश पर एक और सुमित उपाध्याय पर एक मुकदमा दर्ज है. इन सभी का बाकी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details