उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर पालिका अध्यक्ष हुईं सख्त, विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण

By

Published : Jan 23, 2021, 8:10 PM IST

मुजफ्फरनगर नगर पालिका अध्यक्ष ने पालिका सभासदों के साथ शहर में हो रहे विकास कार्यों को मौके पर जाकर औचक निरीक्षण किया. विकास कार्यों के निर्माण कार्य में मानक एवं गुणवत्ता की जांची भी की गई. नगर पालिका अध्यक्ष ने शिव चौक पर रुके हुए शौचालय के कार्य को अपने सामने चालू कराया.

मुजफ्फरनगर नगर पालिका.
मुजफ्फरनगर नगर पालिका.

मुजफ्फरनगरः पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने सर्वप्रथम झांसी की रानी सौंदर्यीकरण के कार्य को देखा. संबंधित ठेकेदार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए कि काम को जल्द से जल्द पूरा करें. किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. पालिका अध्यक्ष ने कहा जब से झांसी की रानी का सौंदर्यीकरण होना शुरू हुआ है. शहरवासी बहुत ही ज्यादा खुश हैं और बहुत लोगों की कॉल आ रही है. तत्पश्चात शिव चौक पर रुके हुए शौचालय निर्माण के कार्य को अपने सामने चालू कराया. पालिका अध्यक्ष ने नाराजगी जाहिर की कि विकास कार्यों में जो भी रुकावट डालेगा. उसे ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.

इसके बाद बड़े अस्पताल पर टॉयलेट निर्माण को जा देखा और ठेकेदार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. अध्यक्ष ने कहा कि 26 जनवरी को हमें इसका उद्घाटन करना है. जल्द से जल्द कार्य को पूरा किया जाए. तत्पश्चात प्रकाश चौक पर बन रहे टॉयलेट का निरीक्षण किया. इसके बाद नगर पालिका पहुंच कर टैक्स जमा कर रहे शहर वासियों से मिलीं और उनसे पूछा की. शहर वासियों ने बताया कि अब व्यवस्था बहुत अच्छी हो गई है.

इसके बाद संबंधित कर्मचारियों को अच्छा काम करने के लिए बधाई दी. कहा आप इसी तरह अपने कार्य में लगे रहो किसी भी चीज की आवश्यकता हो हमें तुरंत बताएं. हम उसकी व्यवस्था कराएंगे. आगे बोलते हुए पालिका अध्यक्ष ने कहा शहर के लोगों को टैक्स जमा करने में कोई परेशानी न हो.

निरीक्षण के दौरान पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल, सभासद मनोज वर्मा, परवीन पीटर, नौशाद कुरेशी, मनोज शर्मा, मोहम्मद दिलशाद, नरेश खटीक, राजू त्यागी, जेई कपिल कुमार, कार्यालय अधीक्षक पूरन चंद पाल, मनोज बालियान, अशोक धींगरा स्टेनो, अध्यक्ष गोपाल त्यागी, एसके बिट्टू एवं पालिका के संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details