उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओवैसी पर भड़के योगी के मंत्री, कहा- बंद करें मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने की कोशिश

By

Published : Jun 1, 2021, 3:26 PM IST

Updated : Jun 1, 2021, 8:06 PM IST

योगी सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. कपिल देव ने कहा कि ओवैसी मुजफ्फरनगर में मस्जिद विवाद में दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं.

ओवैसी पर भड़के योगी के मंत्री.
ओवैसी पर भड़के योगी के मंत्री.

मुजफ्फरनगर:सासंद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा मुजफ्फरनगर में मस्जिद के ध्वस्तीकरण को लेकर की गई टिप्पणी पर प्रदेश के कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने निशाना साधा है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ओवैसी मुजफ्फरनगर की जनता को भड़काने का काम न करें. यहां की जनता आपसी भाईचारे के साथ मुजफ्फरनगर को पटरी पर लाने का काम कर रही है, लेकिन ओवैसी मुजफ्फरनगर में दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते कहा कि वे अपनी राजनीति हैदराबाद में करें, न कि उत्तर प्रदेश में. उनका चेहरा बेनकाब हो चुका है और मुस्लिम समाज ने उन्हें नकार दिया है.

दरअसल, ओवैसी ने हाल ही में ट्वीट कर कहा था कि यूपी के खतौली, मुजफ्फरनगर में मस्जिद को एसडीएम इन्द्रकांत द्विवेदी ने शहीद कर दिया. मस्जिद वक्फ की जमीन पर बनाई गई थी. 5 महीनों से मस्जिद में नमाज अदा की जा रही थी. लॉकडाउन में भी नमाज पढ़ी जा रही थी. मस्जिद को शहीद करने से पहले मुतवल्ली से वक्फ के कागजात तक नहीं मांगे गए.

ओवैसी ने ये भी कहा था कि बाराबंकी के बाद ये दूसरी मस्जिद है जो यूपी में शहीद कर दी गई है. बाराबंकी में मस्जिद को शहीद इस बहाने से किया गया की मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी है. हालांकि मस्जिद के जिम्मेदारों के पास वक्फ के तमाम कागजात थे.

इसे भी पढ़ें-विश्वनाथ कॉरिडोर में बड़ा हादसा, 2 की मौत, कई घायल

Last Updated : Jun 1, 2021, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details