उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में अधेड़ की गला रेतकर हत्या

By

Published : Jul 21, 2021, 10:33 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे ने पड़ोस के कुछ विशेष समुदाय के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मुजफ्फरनगर में अधेड़ की गला रेतकर हत्या
मुजफ्फरनगर में अधेड़ की गला रेतकर हत्या

मुजफ्फरनगर: जनपद की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के भलवा गांव में बुधवार को एक बीजेपी के बूथ अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह के पिता श्याम सिंह की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई, जिसके बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने गांव के मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा भी किया. घटना की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. आलाधिकारियों ने शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए तहरीर के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

जानकारी देते एसपी ग्रामीण

इस मामले में मृतक के बेटे बीजेपी नेता सुशील कुमार सिंह का आरोप है कि वह लंबे समय से बीजेपी से जुड़े हुए हैं, जिसके चलते पड़ोस के कुछ विशेष समुदाय के लोग उसके और उसके परिवार के साथ ईष्या रख रोजाना झगड़ा लड़ाई करते थे, जिसकी सूचना कई बार उसने अपनी पार्टी के पदाधिकारी और पुलिस को भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई ना होने के कारण उसके पिता की बुधवार को निर्मम हत्या कर दी गई. अपने पिता की हत्या के मामले में सुशील कुमार ने गांव के ही इसरार,सुक्का,जुल्फकार,मेहताब और लताफ़त को आरोपी बनाया है, जिस पर पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details