उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

By

Published : Aug 27, 2020, 3:54 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिस कारण बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

मुजफ्फरनगर:जिले में हाईवे पर एक ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. जिस कारण बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

हिमाचल प्रदेश के पोल्टा बोरागमंडी निवासी अनिल कुमार अपने साथी टुनटुन गिरी निवासी छपरा बिहार के साथ बाइक से दिल्ली की ओर जा रहा था. बाइक टुनटुन गिरी चला रहा था, जबकि अनिल कुमार पीछे बैठा हुआ था. जब वह हाईवे पर खतौली कट के समीप पहुंचा. तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. जिस कारण बाइक सवार अनिल ट्रक के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका साथी टुनटुन गिरी घायल हो गया. सड़क दुर्घटना की सूचना पर खतौली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

घायल टुनटुन गिरी ने बताया कि वह दोनों एक फैक्ट्री में काम करते हैं. वह किसी काम से आगरा जा रहे थे. वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. ज्ञान प्रकाश मिश्रा पुत्र ब्रजेंद्र नाथ मिश्रा निवासी खटीमा उधमसिंह नगर उत्तराखड की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details