उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब की ओवर रेटिंग में विक्रेता गिरफ्तार, छापेमारी में खुलासा

By

Published : Feb 26, 2022, 2:56 PM IST

मुजफ्फरनगर में आबकारी विभाग की टीम ने शराब विक्रेताओं पर ओवर रेटिंग को लेकर कसा शिकंजा. चेकिंग अभियान के दौरान ओवर रेटिंग की शिकायत मिलने पर शराब की दुकानों पर की छापेमारी. मामले में एक शराब विक्रेता को किया गिरफ्तार.

etv bharat
शराब विक्रेता गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:जिले में आबकारी विभाग ने शराब विक्रेताओं पर ओवर रेटिंग को लेकर नकेल कंसना शुरू कर दिया है. जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश के दिशा-निर्देश में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में मखियाली गांव में शराब की दुकान पर ओवर रेटिंग पकड़ी गई. उसके बाद दुकान से एक शराब विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया गया. आबकारी विभाग की इस कार्रवाई से शराब विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है.

जनपद में लगातार शराब की दुकानों पर ओवर रेटिंग की शिकायतें मिल रही थीं, जिसके बाद आबकारी विभाग ने एक्शन लेते हुए जिले में चेकिंग अभियान चलाया. बता दें कि मखियाली गांव में अंग्रेजी शराब की दुकान पर 10 रुपये ओवररेट की शिकायत मिलने पर विक्रेता यशपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. मामला थाना नई मंडी क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें:- बहराइच में सपा प्रत्याशी के भतीजे पर जानलेवा हमला, बीजेपी के इस प्रत्याशी पर अटकी शक की सुई


जिले में आबकारी विभाग की टीम शराब विक्रेताओं की जबरदस्त धरपकड़ कर रही है. जिला आबकारी अधिकारी उदय प्रकाश के नेतृत्व में आबकारी निरीक्षक राजेश कुमार ने टीम बनाकर शराब की दुकानों पर ओवर रेटिंग की जांच कराई. वहीं, मखियाली गांव में एक दुकान पर ओवर रेट मिलने पर शराब विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उस पर 7500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details