उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खतौली तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव सम्पन्न, जगदीश आर्य लगातार छठी बार बने अध्यक्ष

By

Published : Nov 28, 2020, 9:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में खतौली बार एसोसिएशन का चुनाव सम्पन्न हो गया. जगदीश आर्य एडवोकेट ने लगातार छठी बार जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया. वहीं समर्थकों ने जीत की खुशी का इजहार करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष का फूल माला पहनाकर स्वागत किया.

jagdish arya became president of khatauli tehsil bar association
जगदीश आर्य लगातार छठी बार बने अध्यक्ष.

मुजफ्फरनगर: जिले में शनिवार को खतौली तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न हो गया है. जगदीश आर्य एडवोकेट ने अपने प्रतिद्वंदी सरदार जितेंद्र सिंह एडवोकेट को हराकर अध्यक्ष पद पर छठी बार जीत हासिल की है.

विजयी प्रत्याशी

सुबह 10 बजे शुरू हुई वोटिंग
उत्तर प्रदेश तहसील बार एसोसिएशन के चुनाव में खतौली तहसील में शनिवार की सुबह से ही चहल-पहल शुरू हो गई थी. सभी अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए तहसील में पहुंचना शुरू हो गए थे. वहीं प्रत्याशियों ने भी कमर कस अपने वोटरों को रिझाना शुरू कर दिया. सुबह 10:00 बजे शुरू हुई वोटिंग 02:00 बजे तक चली. उसके बाद शाम को वोटों की गिनती शुरू हुई, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए जगदीश आर्य ने 47 वोट पाकर अपने निकटतम सरदार जितेंद्र सिंह को 20 वोटों से हराकर अध्यक्ष पद पर कब्जा कर लिया.

जितेंद्र त्यागी बने उपाध्यक्ष
वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर जितेंद्र त्यागी ने जीत दर्ज की. वहीं महासचिव पद पर सुलेमान खान को जीत मिली. एल्डर कमेटी के चेयरमैन कैलाश चंद ने जीते हुए प्रत्याशियों की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details