उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिस्ट्रीशीटर सोनू त्यागी का शव मिलने से सनसनी, बंदी रक्षक की हत्या का था आरोप

By

Published : Sep 6, 2021, 9:06 PM IST

मुजफ्फरनगर के हिस्ट्रीशीटर का शव बरामद

मुजफ्फरनगर में हिस्ट्रीशीटर सोनू त्यागी का शव गन्ने के खेत में मिलने से इलाके में सनसनी का माहौल है. चरथावल के हिस्ट्रीशीटर पर जिला कारागार में तैनात प्रधान बंदी रक्षक चुन्नीलाल शर्मा की हत्या का आरोपा था.

मुजफ्फरनगर:जिले मेंसोमवार की सुबह चरथावल थाने के हिस्ट्रीशीटर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. उस पर जिला कारागार में तैनात प्रधान बंदी रक्षक चुन्नीलाल शर्मा की हत्या का आरोपा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस प्रकरण के संबंध में जांच कर रही है कि आखिर किसने उसकी हत्या कर शव को फेंका है.

चरथावल थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर का शव गन्ने के खेत में मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गौरतलब है कि कुख्यात बदमाश रहे विक्की त्यागी गैंग का सोनू त्यागी पुत्र इंद्रजीत त्यागी शूटर था. इसने विक्की त्यागी के इशारे पर कई हत्याएं और लूट की घटना को अंजाम दिया था. बताया जाता है कि कुछ माह पूर्व भी चरथावल पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट की योजना बनाने के आरोप में इसको जेल भेजा था. बकौल पुलिस हाल ही में यह जेल से छूटकर आया था. सोनू चरथावल थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है.

इसे भी पढ़ें-चाचा ने भतीजी की हत्याकर लाश को बक्से में छुपाया और लगा दिया ताला, जानें कैसे खुला राज

सोनू के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस प्रकरण से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है. चरथावल के हिस्ट्रीशीटर मृतक पर जिला कारागार में तैनात प्रधान बंदी रक्षक चुन्नीलाल शर्मा की हत्या का आरोपा था. 12 दिसंबर 2015 को जेल में बंद कुख्यात बदमाश विक्की त्यागी के इशारे पर सोनू त्यागी ने अपने साथियों संग मिलकर उस समय हत्या को अंजाम दिया था जब बंदी रक्षक ड्यूटी समाप्त कर अपने घर जा रहे थे. बताया जाता है कि बंदी रक्षक और विक्की त्यागी में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details