उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा छोड़ सपा में आए पूर्व मंत्री राजपाल सैनी का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

By

Published : Aug 11, 2021, 9:11 PM IST

पूर्व मंत्री राजपाल सैनी
पूर्व मंत्री राजपाल सैनी ()

बसपा छोड़ सपा में शामिल होने के बाद मुजफ्फरनगर के खतौली पहुंचे पूर्व मंत्री राजपाल सैनी का सपा कार्यकर्ताओं में जोरदार स्वागत किया. बता दें कि बीते दिनों पूर्व मंत्री राजपाल सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्तिथि में सपा की सदस्यता ग्रहण की थी.

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बसपा छोड़ सपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद खतौली पहुंचे पूर्व सांसद व पूर्व मंत्री राजपाल सैनी का सपा कार्यकर्ताओं में जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

मीडिया से बातचीत करते पूर्व मंत्री राजपाल सैनी.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्तिथि में सपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता, पूर्व सांसद व पूर्व मंत्री राजपाल सैनी का खतौली पहुंचने पर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदात स्वागत किया गया. इस दौरान पूर्व सांसद राजपाल सैनी के पुत्र शिवांश सैनी का भी जोरदार स्वागत किया गया.

सपा कार्यकर्ता परिचय सम्मेलन कार्यक्रम बुढ़ाना रोड स्थित काजी फार्म हाउस पर नगर अध्यक्ष इरशाद जाट के नेतृत्व में आयोजित किया गया था, जिसकी अध्यक्षता चेयरमैन पुत्र काजी अदिल और संचालन काजी फसीह अख्तर ने किया. बसपा छोड़ समाजवादी पार्टी में आए कद्दावर नेता, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, शिवांश सैनी का खतौली में सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि समाजवादी पार्टी में उनकी घर वापसी हुई है. वह पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के सुख-दुख में तन, मन और धन से साथ खड़े रहेंगे. वहीं केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता महंगाई, युवा बेरोजगारी, किसान कृषि कानूनों से परेशान है. भाजपा सरकार गरीब, मजदूर, पिछड़े, अति पिछड़े और अल्पसंख्यक का शोषण कर कुछ उद्योगपतियों को लाभ पहुंचा रही है.

पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं. समाजवादी पार्टी जिसे भी प्रत्याशी घोषित करेगी, वह उसको कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लड़वाएंगे ओर जिताकर भेजेंगे. जनता चुनाव का इंतजार कर रही है. चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है. समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है और अखिलेश यादव दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.

इसे भी पढ़ें:-विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार का मास्टर स्ट्रोक, 39 जातियों को OBC में शामिल करने की तैयारी

बसपा छोड़ सपा में आए पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि भाजपा अति पिछड़ों की पार्टी नहीं है. वह सिर्फ पिछड़े वर्ग को बहला-फुसलाकर उनका वोट हासिल कर सत्ता में आना चाहती है, क्योंकि भाजपा ने चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, उनमें से एक भी वादे पर खरी नहीं उतरी है. साथ ही महंगाई चरम सीमा पर है. गरीब और मजदूर अपना पेट पालने के लिए खून के आंसू रो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details