उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फाइनेंसर ने लगाया लोगों को करोड़ों का चूना

By

Published : Dec 13, 2020, 7:24 PM IST

मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र में बीते चार दिनों से गायब फाइनेंसर का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. फाइनेंसर लोगों के करोड़ों रुपये लेकर फरार है. पुलिस तलाश में जुटी है.

खतौली थाना
खतौली थाना

मुजफ्फरनगर: खतौली थाना क्षेत्रवासियों में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक फाइनेंसर के गायब होने की सूचना मिली. नगर में एक फाइनेंसर ने छोटे दुकानदारों और व्यापारियों की कमेटियां बना रखी थीं. साथ ही नगरवासियों से लाखों का लेन-देन चलता था. फाइनेंसर के अचानक गायब होने से क्षेत्र के व्यापारी और फाइनेंसर के परिजन घबरा गए. लोगों के घंटों तलाश करने के बाद भी फाइनेंसर का कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर फाइनेंसर की गुमशुदगी की सूचना दी.

खतौली थाना क्षेत्र निवासी फाइनेंसर को गायब हुए रविवार को लगभग 4 दिन हो गए. अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है. पीड़ित परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए फाइनेंसर के सकुशल बरामदी की मांग की है. वहीं, फाइनेंसर के गायब होने के बाद से ही नगरवासियों में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रमीणों के मुताबिक फाइनेंसर लोगों के करोड़ों रुपये लेकर फरार हुआ है. जिले में इससे पूर्व भी कई फाइनेंसर इसी तरह लोगों को लाखों रुपये का चूना लगा चुके हैं. फिलहाल स्थानीय पुलिस फाइनेंसर की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details