उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में नगर पालिका कर्मचारियों और बीजेपी नेताओं में हुई जमकर मारपीट

By

Published : Jul 29, 2021, 10:53 PM IST

मुजफ्फरनगर में बीजेपी नेताओं की सफाई कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट हुई. गुरुवार की दोपहर में खतौली नगर पालिका में पानी निकासी की समस्या को लेकर विवाद हुआ था.

नगर पालिका कर्मचारियों और बीजेपी नेताओं में मारपीट
नगर पालिका कर्मचारियों और बीजेपी नेताओं में मारपीट

मुजफ्फरनगरः बीजेपी नेताओं की सफाई कर्मचारियों के साथ पानी निकासी की समस्या को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद सफाई कर्मचारियों के साथ बीजेपी नेताओं ने मारपीट की. अब सफाई कर्मचारियों ने बीजेपी नेताओं की तानाशाही के चलते हड़ताल का ऐलान किया है.

मुजफ्फरनगर के खतौली नगर पालिका में गुरुवार की दोपहर आवास विकास कॉलोनी निवासी कुछ बीजेपी नेताओं ने नाले की निकासी की समस्या को लेकर नगर पालिका में समाधान के लिए आये थे. लेकिन नगरपालिका कर्मचारियों द्वारा आवास विकास कॉलोनी को पालिका की सीमा से बाहर बताते हुए इसका समाधान ग्राम पंचायत भूड से कराने के लिए कहा गया. इसी बात को लेकर नगर पालिका कर्मचारियों और बीजेपी कार्यकर्तों में जबरदस्त हाथापाई हो गई. उधर कर्मचारियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट और जाति सूचक शब्दों के कहने का आरोप लगाया है. धरना देकर नगर में सफाई कार्य बंद कर हड़ताल का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही झगड़े के दौरान नगर पालिका में बने सीओ ऑफिस से किसी भी पुलिसकर्मी ने आकर झगड़े को शांत कराने का प्रयास नहीं किया.

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, चरपाई से बांधकर परिजनों ने किया यूं स्वागत

सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर बाल्मीकि ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट शुरू कर दी और इस दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ता अपने आप को हत्यारा बताते हुए दबंगई दिखाने लगे. वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता सुधीश पुंडीर ने बताया कि वह अपनी समस्या का समाधान कराने के लिए नगर पालिका पहुंचे थे. लेकिन वहां पर मौजूद सुधीर बाल्मीकि ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें-बड़ा फैसला : मेडिकल कॉलेज में ओबीसी को 27 % और सामान्य वर्ग के गरीब छात्रों को 10 % आरक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details