उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिनों से लापता युवक का शव मिलने पर परिजनों ने जाम की सड़क

By

Published : Aug 31, 2022, 4:43 PM IST

मुजफ्फरनगर में दो दिन से लापता युवक का शव (dead body of missing youth) मिलने पर परिजनों ने कोतवाली में हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

etv bharat
लापता युवक का शव

मुजफ्फरनगर:जनपद में बुधवार की दोपहर 2 दिनों से लापता युवक का शव मिला (Missing youth body found in Khatauli ). शव मिलने के बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया. परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तार कर फांसी की मांग की है.

कोतवाली पुलिस के अनुसार खतौली निवाली अनुज सैनी पुत्र श्रवण सैनी सोमवार की शाम लापता हो गया था. उसके पिता ने गांव के 2 लोगों पर उसको अपने साथ ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी. आरोप है कि उसके बाद से उनका पुत्र घर नहीं लौटा. पुलिस ने आरोपी सोहेल को हिरासत में ले लिया और उससे कड़ी पूछताछ की. पूछताछ में सोहेल ने अनुज सैनी का शव अतरपुरा के जंगल से बरामद किया.

सड़क पर लगा जाम
परिजनों के समझाती पुलिस

युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने कोतवाली में पहुंच कर हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हत्यारों को फांसी देने की मांग की. पुलिस ने आश्वासन दिया लेकिन, परिजन और ग्रामीण ने सड़क नहीं हटे. पुलिस प्रशासन ने जाम लगाने वाले लोगों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए जाम को खुलवाया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

प्रदर्शनकारियों के साथ धक्कामुक्की करती पुलिस

यह भी पढ़ें:हाथरस में लापता बच्चे का शव पोखर में मिला, इन पर उठे सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details