उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओडिशा हादसे पर जताया शोक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जताया शोक, गार्ड ऑफ ऑनर से किया इंकार

By

Published : Jun 3, 2023, 10:58 PM IST

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ()

मुजफ्फरनगर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ओडिशा हादसे के कारण गार्ड ऑफ ऑनर से भी इंकार कर दिया. वहीं, उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और राहुल गांधी पर निशाना साधा.

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे. डिप्टी सीएम पहले पुलिस लाइन पहुंचे और फिर भाजपा पार्टी के गांधीनगर स्थित कार्यालय पहुंचे. वहीं, उन्होने ओडिशा हादसे के कारण गार्ड ऑफ ऑनर से भी इंकार कर दिया.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने उद्बोधन में कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी बोलेंगे तो देश उन पर हंसेगा. उन्होंने कहा कि अमेरिका के लोग भी राहुल गांधी पर हसेंगे. साथ ही उन्होंने ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे पर दुख जताया और हादसे में मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा जीतने जा रही है. पार्टी मां है और पार्टी कार्यालय मंदिर व जनता भगवान है. पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इसी स्वरूप को ध्यान में रखते हुए सेवाएं दें. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल हैं और जितने कार्य नौ साल में हुए उतने पिछले साठ सालों में भी नहीं हुए हैं.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार यदि विकास कार्य कराती तो देश की तस्वीर आज कुछ और होती. जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं, तब से विदेश में भारत की छवि सुधरी है. देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है. जन-जन को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है. डबल इंजन की सरकार हर क्षेत्र में कार्य कर रही है.

पढ़ेंः जेपी नड्डा ने यूपी में 'मिशन-2024' का आगाज करने के लिए इस विधानसभा को चुना, जानिए क्यों?

ABOUT THE AUTHOR

...view details