उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े LIC एजेंट से की लूटपाट

By

Published : Oct 13, 2020, 6:33 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले में LIC एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 30 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

etv bharat
दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात पुलिस के लिए बनी चुनौती.

मुजफ्फरनगर:खतौली थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर LIC एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट की. लूटपाट की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बदमाशों ने तमंचे के बल पर एजेंट से रुपयों से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए.

दरअसल, खतौली थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को LIC एजेंट नरेंद्र सिंह निवासी उमरपुर लिसोड़ा रुपये जमा करने ऑफिस गए थे. रुपये जमा करने के लिए जैसे ही ऑफिस के निकट पहुंचे तभी पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे रुपयों से भरा थैला छीन कर फरार हो गए. थैले में 30 हजार रुपये रखे हुए थे.

एजेंट के शोर मचाने पर वहां भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पीछा कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

पीड़ित LIC एजेंट नरेंद्र सिंह ने बताया कि बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उनसे रुपयों से भरा थैला छीन लिया. एक बदमाश पहले से ही बाइक पर भागने के लिए तैयार था और दूसरा बदमाश उनसे तमंचे के बल पर पैसे छीन लिया. इसके बाद बदमाश फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details