उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ टॉप टेन में शामिल अपराधी

By

Published : Feb 26, 2021, 5:34 PM IST

मुजफ्फरनगर की खतौली कोतवाली पुलिस ने जिले के टॉप टेन में शामिल एक अपराधी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधी गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार
टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर :जिले की खतौली कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे टॉप टेन में शामिल अपराधी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है.

ऐसे गिरफ्तार हुआ टॉप टेन में शामिल अपराधी

दरअसल, खतौली कोतवाली के नवीन मंडी चौकी प्रभारी अशोक चौधरी शुक्रवार को अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी दौरान एक बाइक सवार को पूछताछ के लिए रोका गया, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगा. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए भाग रहे बदमाश को दबोच लिया. गिरफ्तार बदमाश का नाम गैंगस्टर एक्ट में वांछित और टॉप टेन लिस्ट में शामिल अपराधी पारुल निवासी पिपलेहड़ा बताया गया. पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा और बाइक बरामद की है.

इसे भी पढ़ें -भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ विभिन्न थानों में लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. वह खतौली थाने के टॉप टेन अपराधियों में शुमार है. पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details