उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मदरसे में पढ़ने पहुंची बच्ची के साथ हाफिज ने किया रेप, बेहोश होने पर फरार हो गया आरोपी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 9:18 PM IST

मुजफ्फरनगर में दीनी तालीम लेने मदरसे में पहुंची बच्ची के साथ हाफिज ने दरिंदगी (Muzaffarnagar Madrasa girl rape) की. बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर : जिले के बुढ़ाना के एक गांव के मदरसे में पढ़ने के लिए पहुंची बच्ची के साथ हाफिज ने रेप किया. घटना शनिवार सुबह की है. बच्ची नौ साल की है. हाफिज तब तक उसके साथ दरिंदगी करता रहा जबकि बच्ची बेसुध नहीं हो गई. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. खून से लथपथ बच्ची किसी तरह घर पहुंची. उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

मदरसे में की हैवानियत :सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के एक गांव की नौ साल की बच्ची इलाके के एक मदरसे में पढ़ने के लिए जाती है. शनिवार की सुबह नौ बजे रोजाना की तरह बच्ची मदरसे में दीनी तालीम लेने के लिए पहुंची. इस दौरान मदरसे के हाफिज इरफान ने अकेला पाकर उसे दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया. आरोपी तब तक उसके साथ हैवानियत करता रहा जब तक बच्ची बेसुध नहीं हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.

बुढ़ाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज :खून से लथपथ बच्ची किसी तरह घर पहुंची. बच्ची ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार के लोग बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे. परिजनों ने हाफिज के खिलाफ शिकायत पत्र दिया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी हाफिज के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया. सीओ फुगाना ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की बहन की तहरीर पर बुढ़ाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :चॉकलेट का लालच देकर 8 वर्षीय बच्ची से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जीजा-साले ने किशोरी से किया रेप, बालिग होने पर शादी का भरोसा देकर दिया धोखा, पीड़िता ने दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details