उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इलाज के लिए पत्नी को डॉक्टर के पास ले जा रहा था पति, रास्ते में दोनों की मौत

By

Published : Jul 8, 2023, 6:19 PM IST

मुजफ्फरनगर में पत्नी की तबीयत खराब होने पर परिजनों के साथ पति डॉक्टर के यहां इलाज के लिए लेकर जा रहा था. तभी सड़क के किनारे पेड़ से कार टकरा गई. इस हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई.

Etv Bharat
मुजफ्फरनगर में दो की मौत

मुजफ्फरनगर: जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हैं. हादसे की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़े-तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारने के बाद बाइक सवार दंपत्ति को कुचला, मौके पर मौत

मिली जानकारी के अनुसार गांव पमनावली निवासी कुसुम की तबीयत खराब होने के चलते पति सुरेंद्र अपने अन्य परिजनों के साथ कार से डॉक्टर के यहां लेकर जा रहे थे. जैसे ही वह खतौली थाना क्षेत्र में फलावदा मार्ग पर बिहारीपुर गांव के समीप पहुंचे तो भारी बारिश के चलते उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. वहीं, इस हादसे में पत्नी कुसुम और पति सुरेंद्र की मौत हो गई. वहीं, मृतक का बेटा चेतन, शिव प्रताप, नरेंद्र निवासी गांव पमनावली घायल हो गए. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया है. वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है. गांव में शोक की लहर है.

यह भी पढ़े-डिप्टी सीएम बोले- लेबर रूम में ही शिशु का डाटा 'मंत्र' पर करें फीड, लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details