उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़: पुलिस की गोली से गौ तस्कर घायल, 3 फरार

By

Published : Nov 21, 2021, 2:12 PM IST

मुठभेड़.

मुजफ्फरनगर में चेकिंग के दौरान पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. जहां तस्करों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक तस्कर को गोली लग गई. वहीं, अन्य 3 तस्कर भाग निकले.

मुजफ्फरनगर:थाना कोतवाली नगर में चेकिंग के दौरान गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें गौ तस्करों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जिसपर जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक तस्कर के पैर में जा लगी. वहीं, 3 तस्कर मौके से फरार हो गए. घायल तस्कर को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया.

मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान दो गाड़ियों पर चार अभियुक्त बैठे थे. पुलिस ने चेकिंग के दौरान उन्हें रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से तस्कर घायल हो गया. वहीं, उसके 3 फरार हो गए.

पुलिस को घायल तस्कर के पास से तमंचा, दो खोखा कारतूस, 3 जिंदा कारतूस 315 बोर, 50 किलो प्रतिबंधित मांस और दो गाड़ियां बरामद हुई है. पकड़े गए तस्कर की पहचान इस्तेकार पुत्र इलियास निवासी ग्राम मिमलाना थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर. तस्कर इस्तेकार पर गोकशी और अन्य मामलों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

इसे भी पढें-कासगंज: पुलिस की मुठभेड़ में दो पशु तस्कर जख्मी, पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details