उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में दुष्कर्म के बाद बालक की गला घोंटकर हत्या

By

Published : Mar 21, 2021, 4:27 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उस समय मातम पसर गया जब दोपहर से लापता दो बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों द्वारा एक बच्चे की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई. वहीं, दूसरे बच्चे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

पूछताछ करती पुलिस
पूछताछ करती पुलिस

मुजफ्फरनगर :थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सुबह लगभग 11 बजे दो मासूम बच्चे खेलते हुए अचानक लापता हो गए. जानकारी के अनुसार दोनों मासूम बच्चों को कुछ लोग उठा ले गए. इन लोगों ने मासूम बच्चों के साथ के दुष्कर्म किया. इस दौरान 9 वर्षीय बच्चे की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी जबकि दूसरे 6 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें :10 साल पुराने मामले में कोर्ट ने हत्यारे को दी उम्रकैद की सजा

6 वर्षीय बच्चा गंभीर हालत में मिला

बच्चों के परिजन लापता बच्चों को ढूंढते हुए एक किसान के खेत के पास गए. यहां एक बच्चे का शव मिला. शव देखते ही परिवार में मातम छा गया. वहीं, दूसरा 6 वर्षीय बच्चा भी गंभीर हालत में मिला जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद एसएसपी अभिषेक यादव और एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के साथ एसडीएम खतौली इंद्रकांत द्विवेदी भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पहले भी डबल मर्डर के आरोप में आरोपी जा चुका है जेल
सूत्रों की माने तो पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि घटना को अंजाम देने वाला दरिंदा लगभग 22 साल पहले अपने बुआ-फूफा की हत्या के मामले में जेल जा चुका है. यही नहीं, ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दरिंदा पहले भी गांव के बच्चों के साथ दरिंदगी कर चुका है. वहीं, एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details