उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: टोलकर्मियों से दबंगों ने की मारपीट, सीसीटीवी में कैद

By

Published : Feb 2, 2020, 8:24 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में दबंगों की टोलकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तहरीर दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन कर रही है.

etv bharat
टोलकर्मियों से दबंगों ने की मारपीट.

मुजफ्फरनगर:जनपद के रोहाना टोल प्लाजा पर आए दिन दबंगों की दबंगई देखने को मिल जाती है. ताजा मामला शनिवार की देर रात का है. यहां नगर कोतवाली क्षेत्र के देवबंद सहारनपुर रोड पर स्थित टोल प्लाजा पर देर रात रणखण्डी निवासी रॉकी अपने दो अन्य साथियों के साथ मुजफ्फरनगर की तरफ आ रहा था. टोल प्लाजा पर वह फास्ट टेग वाली लाइन में जा लगा. टोल कर्मियों ने उसे दूसरी लाइन से जाने को कहा तो वह नाराज हो गया. जिसके बाद उसने टोल कर्मी से जमकर मारपीट की.

टोलकर्मियों से दबंगों ने की मारपीट.

इस दौरान दबंगों द्वारा की गई मारपीट की पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. दबंग मारपीट करने के बाद अपनी कार लेकर फरार हो गए. इस मारपीट में एक टोल कर्मी घायल हो गया है. घायल टोल कर्मी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने भी इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं पूरे मामले में सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया कि देर रात टोल पर मारपीट हुई थी. जिसकी तहरीर प्राप्त हुई थी. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details