उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में अवैध निर्माणों पर चला बाबा का बुलडोजर, अवैध कॉलोनियां ध्वस्त

By

Published : Mar 25, 2023, 7:50 AM IST

मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को एमडीए ने अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया. एमडीए ने अवैध प्लॉटिंग और कॉलोनियों के काटे जाने की सूचना पर यह कार्रवाई की.

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: जिले में बाबा का बुलडोजर शुक्रवार को एक बार फिर अवैध निर्माणों पर चला. शहर कोतवाली क्षेत्र में शेरपुर गांव में बिना नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग की जा रही थी. इसकी जानकारी होने पर एमडीए ने बुलडोजर की कार्रवाई की और अवैध निर्माण ध्वस्त किया.

एमडीए सचिव आदित्य प्रजापति ने बताया कि एमडीए विभाग की टीम ने अवैध प्लाटिंग और कॉलोनियों के काटे जाने की सूचना मिलते ही उन्हें ध्वस्त कर दिया. थाना शहर कोतवाली अंतर्गत गांव शेरपुर और नई मंडी क्षेत्र के शेरनगर गांव में बिना एमडीए की स्वीकृति के ही कुछ भू-माफिया द्वारा अवैध प्लाटिंग की गई थी. जिसे शुक्रवार को टीम द्वारा भारी फोर्स की मौजूदगी में ढहा दिया गया.

एमडीए की टीम ने सुबह सबसे पहले नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गांव शेरनगर में दो सौ वर्ग गज भूखंड पर जमीर हसन पुत्र अकबर निवासी शेरनगर के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया. इसके बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर में 17 बीघा जमीन पर मोहम्मद शमी पुत्र अब्दुल गनी, मुल्ला याकूब व जुल्फीकार पुत्र अख्तर निवासी शेरपुर की अवैध प्लाटिंग को बुल्डोजर से ध्वस्त कर दिया. इस कार्रवाई में सहायक अभियंता हरि शंकर गौतम व भरत पाल, अवर अभियंता जयकरण सिंह, विनय गर्ग के अलावा पुलिस बल भी मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें:अतीक अहमद की कुर्क संपत्ति का इस्तेमाल कर रहे गुर्गे, प्रशासन नहीं कर पा रहा निगरानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details