उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाकियू ने अजय मिश्र टेनी का पुतला फूंका, कहा टिकैत के खिलाफ अपशब्द बर्दाश्त नहीं

By

Published : Aug 24, 2022, 10:33 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का प्रदर्शन किया. साथ ही इस्तीफे की मांग की.

etv bharat
भारतीय किसान यूनियन

मुजफ्फरनगरःखतौली में भारतीय किसान यूनियन(भाकियू) कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत को अपशब्द कहने पर बुधवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का पुतला फूंका. साथ ही इस्तीफे की भी मांग की. राज्य मंत्री का पुतला फूंकने के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस मौजूद रही.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी के अमर्यादित बयान पर भाकियू कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया है. जिसे लेकर भाकियू ब्लॉक अध्यक्ष राहुल अहलावत के नेतृत्व नगर के मैन चौपले पर अजय टेनी के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसके बाद टेनी का पुतला फूंका. राहुल अहलावत ने कहा कि किसान तो गरीब होता है.

पढ़ेंः बहराइच में दरोगा की अभद्रता के विरोध में धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ता

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को किसानों से बदबू आती है. टेनी के पुत्र ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. उन्होंने केंद्रीय मंत्री को बर्खास्त करने और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की. साथ ही कहा कि अगर वह कभी यहां आएंगे, तो उन्हें विरोध झेलना पड़ेगा. राकेश टिकैत के खिलाफ कोई बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी. राहुल अहलावत ने कहा कि चौधरी राकेश टिकैत को अपशब्द कहने वाले पहले अपने गिरेबान में झांके उनके पुत्र किसानों की हत्या के आरोप में जेल में है. इसका यह मतलब नहीं कि वह किसान नेताओं पर अपनी भड़ास निकालें.

पढ़ेंः ट्रैक्टर से तिरंगा यात्रा निकाल राकेश टिकैत ने किसानों के हित में उठाई आवाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details