उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Muzaffarnagar में पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदे बाइक सवार, एक काे बचाया, दूसरे की तलाश जारी

By

Published : Mar 14, 2023, 6:26 PM IST

मुजफ्फरनगर में पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए 2 बाइक सवार युवकाें ने काली नदी में छलांग लगा दी. किसानों ने मशक्कत से बाद एक युवक काे बचा लिया.

पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदे बाइक सवार.
पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदे बाइक सवार.

मुजफ्फरनगर :जिले के चरथावल रोड पर काली नदी पुल के पास पुलिस मंगलवार काे वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस एक बाइक पर सवार 2 युवकों ने पुलिस से बचने के लिए काली नदी में छलांग लगा दी. दोनों युवक डूबने लगे. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. किसान ने एक युवक काे किसी तरह बचा लिया. जबकि दूसरे का पता नहीं चल पा रहा है. उसकी तलाश के लिए पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया है.

बचाए गए युवक का नाम मोहित है. वह पीनना का निवासी बताया जा रहा है. युवकों के नदी में कूदने के बाद बाद खेतों पर काम कर रहे लोगों ने शोर मचा दिया. इसके बाद एक बुजुर्ग किसान ने काली नदी में छलांग लगा दी. उसने डूबते युवक को पानी से बाहर निकाल लिया. दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. उसके नाम-पते की जानकारी अभी नहीं हाे पाई है. नदी में डूबे दूसरे युवक के लिए गोताखोर बुलाए गए हैं.

वहीं एक अन्य मामले भोपा थाना क्षेत्र के गांव नंगला बुजुर्ग के 55 वर्षीय कफील ने गंग नहर में छलांग लगा दी. सुबह वह घर से निकला था. घटना से पहले कफील ने पत्नी अफसाना को फोन किया था. परिवार के लोग मौके पर पहुंचे ताे उन्हें कफील का कपड़ा और मोबाइल रखा मिला. कफील के डूबने की खबर पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. अफसाना ने बताया कि गांव से एक व्यक्ति बीते 7 मार्च से गायब है. गायब व्यक्ति अक्सर उसके पति से मिलता रहता था.

यह भी पढ़ें :Muzaffarnagar में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details