उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

By

Published : Sep 22, 2020, 1:37 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ के दौरान एक 50 हजार के इनामी बदमाश सोनू सक्का को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

बदमाश गिरफ्तार.
बदमाश गिरफ्तार.

मुजफ्फरनगर: जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हो गई. मुखबिर की सूचना पर नगर कोतवाली क्षेत्र के पिन्ना बाईपास पर बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने बैरियर तोड़कर भागते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक 50 हजार का इनामी बदमाश सोनू सक्का पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया.

पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हुए बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जंगल मे घंटों तक कॉम्बिंग अभियान भी चलाया, लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी. बहरहाल पुलिस ने घायल बदमाश सोनू सक्का को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस ओर एक बाइक भी बरामद की है.

इस मामले में जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पकड़े गए बदमाश सोनू सक्का पर 50 हजार का इनाम है, जो कि जनपद से टॉप 10 का बदमाश है. इस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में 2 दर्जन मुकदमे भी दर्ज हैं. पकड़ा गया बदमाश सोनू सक्का 23 अगस्त को कोतवाली क्षेत्र में हुई एक युवक आसिफ की हत्या के मामले में भी वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई थी.

सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पिन्ना बाईपास पर चेकिंग के दौरान बाइक सवारों से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हुआ है. घायल का नाम सोनू सक्का बताया जा रहा है. बाकी जानकारी जुटाई जा रही है. इसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए भी टीमें लगाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details