उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में कोरोना के 99 मामले आए सामने

By

Published : Apr 6, 2021, 11:23 AM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. जिले में मंगलवार को कोरोना के 99 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि 23 को डिस्चार्ज किया गया है. वहीं दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है.

मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण
मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण

मुजफ्फरनगर: देश में कोरोना संक्रमण मामलों में निरंतर वृद्धि हो रही है. सरकार द्वारा कोरोना महामारी को रोकने के लिए जहां कोविड वैक्सीनेशन लगातार जारी है. वहीं जिला प्रशासन भी लोगों को जागरूकता अभियान के माध्यम से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के उपयोग करने की अपील कर रहा है, लेकिन फिर भी मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण मामलों में निरंतर वृद्धि हो रही है.

मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण

इन इलाकों में मिले कोरोना के मामले
जिला स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार को मिले कोरोना संक्रमितों में त्रिरुपति होम से दो, भरतिया कॉलोनी से एक, कच्ची सड़क केवल पुरी से एक, रामबाग रोड़ से तीन, एटूजेड कॉलोनी से एक, मल्हूपुरा से एक, साउथ कृष्णापुरी से दो, मुस्तफा कॉलोनी से एक, गांधी कॉलोनी से 15, शाति नगर से तीन, ब्रह्मपुरी से एक, इंदिरा कॉलोनी से दो, रामपुरी से 11, साउथ सिविल लाइन से चार, सुथराशाही से एक, रेनबो बिहार से एक, एनडीयू वाटिका कचहरी रोड़ से एक, जानसठ रोड़ शेरनगर से एक, सरकुलर रोड़ दो, पुरानी आबकारी से एक, नई मंड़ी से चार, सिविल लाइन से एक, शिवपुरी से एक, डीएम ऑफिस से एक, कल्याणपुरी से एक, गांधी पुरम से एक, पटेल नगर से दो, नॉर्थ सिविल लाइन से एक, रामलीला टीला से एक, पचेंड़ा से एक, सिसौना से एक, धामपुर से एक, गांधी नगर से दो, आदर्श कॉलोनी से दो, वर्धाना से एक, धौला से एक, खागपुर से एक, पचेंड़ा रोड़ से एक, संधावली से एक, खतिकन से एक, न्यामू से एक, पुरकाजी से चार, चरथावल से एक, बुढ़ाना से एक, बघरा से एक, मोरना से एक, खतौली से छः, जानसठ से दो, शाहपुर से एक कोरोना पॉजिटिव मिले है, जबकि दो लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद अब जनपद में एक्टिव मामलों की संख्या 333 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details