उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार ने ऑटो में मारी टक्कर, महिला की मौत

By

Published : May 18, 2021, 4:00 AM IST

चंदौली में एक कार ने ऑटो को मार दी. हादसे में ऑटो सवार महिला की मौत हो गई. वहीं कार चार चालक को पकड़ कर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

चंदौलीः सकलडीहा-चंदौली मार्ग पर भोजापुर के समीप सोमवार की शाम स्कार्पियों के धक्के से ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गई. वहीं पति और पुत्र सहित ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कार्पियों चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. नाराज ग्रामीणों और स्वजन ने शव को रखकर सड़क जाम कर दिया. डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग की गई. सूचना पर पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पीपी मीणा ने मृतक के स्वजन को हर संभव सहयोग दिलाने व मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया.

यह है पूरा मामला

बलुआ थाना के कांधी गांव निवासी श्री राजभर (60) कोलकता के रानीगंज में मिठाई और चाट की दुकान चलाते हैं. तबीयत खराब होने पर रविवार को छोटे पुत्र लल्लू के साथ घर पहुंचे. कस्बा के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पत्नी उर्मिला देवी (55) पुत्र लल्लू के साथ पति को ऑटो से जिला अस्पताल जा रही थीं. भोजापुर रेलवे क्रासिग से थोड़ी दूर पहुंचे थे, इसी बीच सामने से आ ही स्कॉर्पियो के धक्के से ऑटो पलट गया. उर्मिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सीरी व पुत्र लल्लू, ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें-ग्रामीणों ने काटी डॉल्फिन मछली, 2 के खिलाफ मामला दर्ज

चालक को भीड़ ने पीटा

वहीं स्कॉर्पियो में बैठी एक महिला मौके पर भीड़ देख उतरकर पैदल निकल गई. जबकि भागते चालक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. बीमार पति श्री राजभर की बीमारी को लेकर पत्नी बहुत परेशान थी, लेकिन पति के इलाज व उसके ठीक होने से पूर्व ही वह चल बसी. उनके दो पुत्र कल्लू, लल्लू और दो पुत्रियां ममता व सुमन हैं. मां की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर सुनते ही मौके पर पहुंची दोनों पुत्रियों सहित अन्य रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details