उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय बोले, आठ साल में गरीबों की भलाई के काम किए, मोदी है तो मुमकिन है

By

Published : Jun 2, 2022, 4:37 PM IST

चंदौली में केंद्रीय मंत्री महेेंद्र नाथ पांडेय ने मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों का बखान किया. उन्होंने कहा कि आठ साल में गरीबों की भलाई के कई काम किए हैं, मोदी है तो मुमकिन है.

Etv bharat
केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय बोले, आठ साल में गरीबों की भलाई के काम किए, मोदी है तो मुमकिन है

चंदौलीः मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर रिपोर्ट टू नेशन कैंपेन के तहत केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय चंदौली पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मोदी सरकार की कई उपलब्धियों का बखान किया. कहा कि आठ साल में गरीबों की भलाई के कई काम किए गए हैं, मोदी है तो मुमकिन है.

वह बोले देश के आधारभूत ढांचे को मजबूत करने के साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क रोजगार समेत तमाम क्षेत्रों में विकास का नया कीर्तिमान बनाया गया. अगले 2 साल में मोदी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए चल रही तमाम योजनाओं को शत-प्रतिशत पूरा करने का लक्ष्य बना चुकी है. जल्द ही शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी सभी परियोजनाओं को शत-प्रतिशत पूरा किया जाएगा. कहा कि दृढ इच्छाशक्ति वाली सरकार हो तो महत्त्वपूर्ण फैसलों से दिशा और दशा दोनों ही बदली जा सकती है.

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया.

कश्मीर की आतंकी घटनाओं पर वह बोले आतंकियों के खात्मे के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. अभियान चलाकर आतंकियों का खात्मा किया जा रहा है. मैली गंगा के अखिलेश यादव के आरोप पर वह बोले कि गंगा पहले से शुद्ध और साफ हुई हैं. हम उनको सलाह दे रहे हैं कि काशी और प्रयागराज में आकर गंगाजल से आचमन करें. प्रियंका गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि देश में 19 प्रदेशों में भाजपा की सरकार है. पूरा देश डबल बहुमत के हिसाब से विकास कर रहा है. लगातार मिल रहा जनादेश इस बात का प्रमाण है कि सरकारें अच्छा काम कर रही हैं.


उत्तर प्रदेश में होने वाली इन्वेस्टर समिट पर महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा की प्रदेश में यह तीसरी इन्वेस्टर्स समिट होने जा रही है. योगी सरकार के नेतृत्व में लगातार प्रदेश आगे बढ़ रहा है. पिछली सरकार में भी एक बड़ा इन्वेस्टमेंट प्रदेश में आया है. इज ऑफ डूइंग बिजनेस को लेकर जो माहौल बनाया गया है. वहीं, रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा के उप चुनाव पर उन्होंने कहा कि भाजपा मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और जीतेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details