उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय बोले, शिवपाल यादव प्रदेश के अच्छे और जिम्मेदार नेता...

By

Published : Apr 9, 2022, 4:59 PM IST

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि वह प्रदेश के अच्छे और जिम्मेदार नेता है. उनकी यह तारीफ कहीं न कहीं शिवपाल और बीजेपी के मजबूत होते रिश्तों की ओर इशारा कर रही है.

यह बोले केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय.
यह बोले केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय.

चंदौलीः प्रधानमंत्री मोदी की संसदीय सीट वाराणसी की एमएलसी सीट से बीजेपी प्रत्य़ाशी डॉ. सुदामा पटेल के समर्थन में वोट डालने के लिए केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय चंदौली पहुंचे. उन्होंने सदर ब्लॉक के एक बूथ पर मतदान किया. उन्होंने सभी सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया साथ ही उन्होंने प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव की तारीफ भी की.

पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में 9 सीटों पर निर्विरोध जीत चुकी है. बाकी बची सीटों पर भी मतदाताओं के आशीर्वाद से जीत मिलेगी. इस दौरान बिहार में संम्पन्न हुए एमएलसी चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोगों ने यूपी विधनासभा चुनाव के साथ-साथ बिहार के एमएलसी चुनाव में भी शानदार जीत दर्ज की है.

यह बोले केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय.
एमएलसी चुनाव में विपक्ष की सत्ता की हनक के साथ ही धनबल और बाहुबल का इस्तेमाल किये जाने के आरोप पर प्रतिक्रया देते हुए महेंद्र पांडेय ने कहा विपक्ष ऐसे आरोपों का एक्सपर्ट है. जनता ने उसे नकार दिया है. भाजपा कार्यकर्ता लोकतंत्र पर भरोसा रखते हैं.

ये भी पढ़ेंः लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर साक्षी महाराज ने दिया बयान, सुनिए क्या बोले

वह बोले कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार है.प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा एमएलसी जिताएंगे तो उसका सीधा लाभ उन्हीं को विकास के रूप में मिलना है. प्रदेश भर में जो अब तक के रुझान मिल रहे हैं. उसके अनुसार हम सभी सीटों पर चुनाव जीत रहे हैं. शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा में शामिल होना शिवपाल यादव के खुद का विषय है. भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा की कौन पार्टी में शामिल होगा. उन्होंने यह जरूर कहा कि शिवपाल यादव प्रदेश के अच्छे और जिम्मेदार नेता हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details