उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो युवक जिंदा जले, 18 मई को थी शादी

By

Published : May 15, 2023, 5:20 PM IST

चंदौली जिले में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो युवक जिंदा जल गए. इनमें एक युवक की 18 मई को शादी होने वाली थी. हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

etv bharat
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से लगी आग.

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से लगी आग.

चंदौलीः जिले में एक बेहद दुखद घटना सामने आई है. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटरिया गांव के पास सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुलेट में आग लग गई. इससे बुलेट सवार दो युवक जिंदा जल गए. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुनील यादव और शांतनु सोमवार की दोपहर बुलेट से एल्युमिनियम का दरवाजा लेकर आ रहे थे. कटरियां गांव में सड़क पर पहले से ट्रक खड़ा था. ट्रक हाईटेंशन तार को टच कर रहा था और उसकी बाड़ी में करेंट प्रवाहित हो रहा था. जैसे ही एल्युमिनियम का दरवाजा ट्रक की बाड़ी से सटा वैसे ही अचानक बुलेट में आग लग गई. बुलेट चंद सेकेंड में धू-धूकर जलने लगी. इससे सुनील और शांतनु को भागने का मौका तक नहीं मिला और दोनों जिंदा जल गए.

वहीं, बुलेट पर दो लोगों को जिंदा जलते देख अफरातफरी मच गई. लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर वाराणसी जिले के रामनगर थाना पुलिस के साथ ही चंदौली की अलीनगर और मुगलसराय कोतवाली पुलिस पहुंच गई. वहीं, सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने फायर टेंडर की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी.

घटना की गंभीरता को देखते एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह और सीओ दीनदयाल नगर भी मौके पहुंच गए. आग पर काबू पाए जाने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि 18 मई को ही सुनील यादव की शादी होने वाली थी, लेकिन दर्दनाक हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ेंः मेरठ में थाने के बाहर खड़े वाहनों में अचानक लगी आग, 16 जले

ABOUT THE AUTHOR

...view details