उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्तों संग नहाने गये दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत

By

Published : Oct 16, 2021, 10:52 PM IST

अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूपौली पंप कैनाल के पास शनिवार को गंगा नदी में नहाने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई.

गंगा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत
गंगा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

चन्दौली: अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूपौली पंप कैनाल के पास शनिवार को गंगा नदी में नहाने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया.

दरअसल, मुगलसरासय कोतवाली क्षेत्र के काली महाल निवासी चार युवक सरवर (18) पुत्र बाबर, सौरभ (18) पुत्र मिन्टू, राजन(18) पुत्र अकरम व शीबू (19) पुत्र शहाबुद्दीन और अन्य युवक शनिवार की शाम नहाने के लिए भूपौली ‌घाट पर गए हुए थे. पंप कैनाल के समीप गंगा नदी में स्नान के बाद दो युवक राजन और शीबू बाहर निकल आये और कपड़े पहनने लगे. तब तक उन्होंने देखा कि सरवर और सौरभ पानी में डूबने लगे. थोड़ी देर में दोनों नदी में डूब गए. इस दौरान अन्य दो मित्रों ने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुनकर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद मल्लाहों ने किसी तरह दोनों युवकों को नदी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.


इस हृदयविदारक घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी गई. मौत की सूचना मिलते परिजनों में कोहराम मच गया. रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं, सूचना के बाद अलीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को कब्जे में थाने ले आई. जहां आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद जिला चिकित्सालय भेज दिया. जहां परिजनों के अलावा अन्य लोगों की भी भारी भीड़ जुटी रही.

इसे भी पढ़ें-गंगा नदी में डूबने से दो युवकों की हुई मौत



इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अलीनगर संतोष सिंह ने बताया कि चार दोस्त गंगा में नहाने गए. स्नान के दौरान दो युवक गंगा नदी के गहरे पानी में चले गए, जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई. फिलहाल, दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details