उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो घायल

By

Published : Mar 17, 2021, 9:21 PM IST

चन्दौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां से महिला को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

चंदौली: मंगलवार की शाम जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. आस-पास के ग्रामीणों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां महिला की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

जनपद के अलीनगर थानाक्षेत्र निवासी अमीना अपने पति व एक रिश्तेदार अब्दुल के साथ बाइक सवार होकर करवदिया गांव जा रहे थे. चकिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विठवल गांव के पास पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार सभी सड़क पर गिर गए और उन्हें गंभीर चोटें आई. जब तक आस-पास के ग्रामीण पहुंचते तब तक ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा, हालत गंभीर

वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया. वहीं अमीना की हालत गंभीर होता देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details