उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ने मारी ऑटो में टक्कर, शादी में जा रहे लोग पहुंच गए अस्पताल..

By

Published : Nov 18, 2021, 6:41 PM IST

चंदौली से सटे नेशनल हाईवे पर गुरुवार दोपहर एक ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर. इस टक्कर के चलते ऑटो सवार 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से हुए घायल. इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ट्रक ने मारी ऑटो में टक्कर
ट्रक ने मारी ऑटो में टक्कर

चंदौली : एलिया मोड़ से सटे नेशनल हाईवे पर गुरुवार दोपहर एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, ऑटो सवार 10 से ज्यादा लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि सड़क दुर्घटना में घायल सभी लोग हलवाई हैं. वो एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान चंदौली के इलिया मोड़ के पास सवारी से भरी ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस दौरान घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कर लोगों को ऑटो से बाहर निकाला. इसके बाद लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी. वहीं, टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- मुगलसराय पुलिस की करतूत कैमरे में कैद, अस्पताल के बाहर खड़ी बाइकों के निकाल रहे स्पार्क प्लग


मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एंबुलेंस के जरिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद डॉक्टर्स घायलों के इलाज में जुट गए. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. इस दौरान करीब आधे घंटे तक एनएच-2 पर जाम लगा रहा.

इस सड़क दुर्घटना में पूनम (35), मंजू (40), गायत्री (42), चंद्रकला (39), प्रियंका (40), सुशीला (45), फूलपति देवी (48), अजीत कुमार (40), बबलू (42), धर्मेंद्र (38), नागेश्वर (42) समेत कई लोग घायल हो गए. दुर्घटनाग्रस्त सभी लोग चकिया के बताए जा रहे है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details