उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में वाहन की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत, पिता की हालत गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 10, 2023, 8:39 AM IST

Road Accident in Chandauli : हादसा उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में अलीनगर थाना क्षेत्र के नियामताबाद ब्लॉक के पास रविवार की देर रात जीटी रोड पर हुआ. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान करने में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली: अलीनगर थाना क्षेत्र के नियामताबाद ब्लॉक के पास रविवार की देर रात जीटी रोड पर वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर उनकी हालत गंभीर बता रहे हैं. वहीं दोनों शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बाइक पर सवार थे तीन लोगःअलीनगर थाना क्षेत्र के कठौरी गांव निवासी पांचू सोनकर 26 वर्ष अपने पिता नंदू सोनकर 75 वर्ष व चाचा सुभाष सोनकर 60 वर्ष के साथ अमोघपुर एक शादी में शामिल होकर रविवार की देर शाम घर लौट रहे थे. जैसे ही नियमताबाद ब्लॉक के पास पहुंचे तभी वाहन की चपेट में आने से पांचू व सुभाष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि नंदू सोनकर गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने नंदू को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. चाचा-भतीजे की हादसे में मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

वाहन की पहचान के लिए पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेजःइस बाबत अलीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि वृद्ध गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उनको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस वाहन की पहचान करने में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में किशोरी घर से भगाकर कराया धर्म परिवर्तन, निकाह न करने पर की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details