उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में बाइक और पिकअप की भीषड़ टक्कर, एक युवक की मौत और 7 घायल

By

Published : Apr 13, 2023, 9:20 PM IST

चंदौली में बुधवार को एक पिकअप की टक्कर बाइक से हो गई. हादसे के बाद पिकअप लेकर भाग रहा चालक खेत में पलट गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

चंदौली में
चंदौली में

चंदौली: बबुरी थाना क्षेत्र के एक गांव की सड़क पर बुधवार को तेज रफ्तार पिकअप और बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

बबुरी थाना क्षेत्र के एक गांव चोरमरवा से गेहूं लादकर एक पिकअप चालक सरगुजिया गांव की ओर जा रहा था. इसी दौरान अचानक भुड़कुड़ा गांव के पास अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दिया. बाइक पर बैठे दो सगे भाई शहाबगंज निवासी अरशद (35) और एजाज (25) घायल हो गए . हादसे के बाद भाग रहा पिकअप चालक गाड़ी लेकर खेत में पलट गया. इस हादसे में पिकअप में सवार सरगुजिया निवासी भोला बिंद (45) की मौत हो गई. इसके साथ ही पिकअप में भोला की पत्नी माधुरी, उनकी बेटी पूजा (14) और पुत्र सुजीत (16) सहित चालक विकास और खलासी अशोक कुमार भी घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए चंदौली जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

बबुरी थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया पिकअप और बाइक की टक्कर हो गई. हादसे के बाद भागने के दौरान पिकअप चालक गाड़ी लेकर पलट गया. पिकअप में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Ambedkar Jayanti 2023: हाईवे और एक्सप्रेस-वे से शहर में वाहनों की नो एंट्री, यह रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

ABOUT THE AUTHOR

...view details