उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा की मौत के बाद भी नहीं जागी पुलिस, ओवर लोड ट्रैक्टर भर रहे है फर्राटा

By

Published : Apr 5, 2021, 2:29 PM IST

चन्दौली में ओवर लोडेड बालू से लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई थी. इसके बाद भी पुलिस प्रशासन नींद से नहीं जागा है. हालांकि, पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया था. इसके बावजूद ओवर लोडेड ट्रैक्टर दौड़ रहे हैं.

चंदौली में ओवर लोडिंग
चंदौली में ओवर लोडिंग

चन्दौली: जिले में हाल ही में हुए सड़क हादसों को लेकर प्रशासन की आंख नहीं खुली है. पुलिस को एसपी के आदेश का भी ख्याल नहीं रहा. कुछ दिन पूर्व सकलडीहा क्षेत्र में ओवर लोडेड बालू से लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई थी. इसके बाद भी बेखौफ होकर ओवर लोडेड ट्रैक्टर फर्राटा भर रहे हैं. आगे कोई सड़क दुर्घटना न हो, इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है.

इसे भी पढ़ें-बागपत में अवैध बालू खनन करने वालों पर कार्रवाई, 13 आरोपी गिरफ्तार

सड़कें भी हो रहीं क्षतिग्रस्त
सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में बालू लदे ओवर लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गयी थी. ग्रामीणों ने सकलडीहा कोतवाली में हंगामा कर ओवर लोडिंग के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी. इसके बाद भी प्रशासन ने अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है. दुर्घटना के अलावा ओवर लोड बालू ट्रैक्टरों के कारण जगह-जगह पुलिया ध्वस्त हो रही हैं. दुर्घटना की आंशका को लेकर ग्रामीणों ने लिंक मार्ग पर बोगा ट्रैक्टरों के संचालन पर रोक लगाने की मांग की है. कोतवाल अवनीश राय ने बताया कि ओवर लोड बालू बोगा ट्रैक्टरों के संचालन पर रोक लगाई गई है. यदि कोई नजर आएगा तो उसे सीज कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details