उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रद्धालुओं से भरी स्कार्पियो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर: हादसे में 1 महिला की मौत, 6 घायल

By

Published : Nov 17, 2021, 7:43 AM IST

चंदौली की सदर कोतवाली क्षेत्र में ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. जिसमें 4 को गंभीर चोट की वजह वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

श्रद्धालुओं से भरी स्कार्पियो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर
श्रद्धालुओं से भरी स्कार्पियो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर

चंदौली: सदर कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की देर रात खड़ी ट्रक में श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्रक में टक्कर मार दी. घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 लोगो के हाथ पैर सर में गंभीर चोट आई है.

तेज आवाज सुनकर मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को स्कॉर्पियो से बाहर निकाला और तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने चार की हालत गंभीर देख बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

बता दें कि बिहार प्रांत के सासाराम निवासी सभी श्रद्धालु मिर्जापुर विंध्याचल से दर्शन करके वापस बिहार सासाराम जा रहे थे. जैसे ही वो लीलापुर नेशनल हाईवे के समीप पहुंचे की अचानक स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. जहां मौके पर चीख-पुकार मचने लगी. घटना में सासाराम निवासी महिला सवारों देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं निमिया रोहतास निवासी नंदलाल ठाकुर 30 वर्ष सासाराम निवासी, उतिमा देवी 50 वर्ष सासाराम निवासी, विश्वनाथ सिंह 70 वर्ष सासाराम निवासी, छैबर सिंह 40 वर्ष सासाराम निवासी, जयप्रकाश तिवारी 35 वर्ष, गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें-सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े की मौत: सात जन्मों तक साथ जीने का संजोया था सपना, एक साथ किया गया अंतिम संस्कार

जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान भागवती देवी, विश्वनाथ सिंह, छैबर सिंह, जयप्रकाश तिवारी की हालत नाजुक देख बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. इस दौरान पीछे से आ रहे साथी श्रद्धालुओं की जिला अस्पताल में भारी भीड़ इकट्ठी हो गई.

इस बाबत ईएमओ डॉ. संजय निगम ने बताया कि ट्रक स्कोर्पियो की भिड़ंत हो गई थी. जिसमें एक कि मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल अवस्था मे भी लाएं गए थे. जिसमें 4 को गंभीर चोट की वजह वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details