उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कंटेनर और कार की टक्कर में एक की मौत, 5 घायल

By

Published : May 13, 2021, 5:14 PM IST

चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर में कंटेनर और कार की भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

कंटेनर और कार की टक्कर में एक की मौत
कंटेनर और कार की टक्कर में एक की मौत

चंदौली: जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर में कंटेनर और कार भीषण की टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उनकी हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया.

कार के परखच्चे उड़ गए
दरअसल, गुरुवार को बिहार से वाराणसी जा रही कार अनियंत्रित होकर कंटेनर में पीछे से टक्कर मारते हुए अंदर घुस गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए. इसमें एक व्यक्ति मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को पुलिस प्रशासन तथा स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल भेजवाया.

इसे भी पढ़ें-जब अपनों ने मुंह मोड़ा, फरिश्ता बन पुलिस ने दिया अर्थी को कंधा

डॉक्टर समेत 5 लोग घायल
कार में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे, जो कि वाराणसी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. एनएच-2 पर हुए सड़क हादसे में मनोज कुमार (35) की मौत हो गई. जबकि डॉक्टर एके लाल उनकी मां भाई व बच्चे घायल हो गए हैं. सभी को गम्भीर चोटें आई है. जिन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details