उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा चंदौली, बदमाशों ने फल व्यवसायी को मारी गोली

By

Published : Jul 14, 2022, 10:43 PM IST

चंदौली में बाइक सवार बदमाशों ने फल व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मार दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालात गंभीर होने के वाराणसी रेफर कर दिया गया.

etv bharat
सदर कोतवाली क्षेत्र

चंदौलीः सदर कोतवाली क्षेत्र के नवहीं तिराहा गुरुवार की देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बताया जा रहा है कि दो बदमाश फल व्यावसायी से रंगदारी लेने के प्रयास में फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना के बाद मौके पर आसपास के दुकानदारों व स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल दुकानदार को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालात गंभीर होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया.

नवहीं गांव निवासी सुरेश राम की नवही पुलिया के पास फल की दुकान है. नीरज राम (18) गुरुवार को फल की दुकान पर मौजूद था. तभी मझवार गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर आए. बाइक सवार एक युवक ने असलहा निकालकर नीरज को लक्ष्य बनाकर फायरिंग शुरू कर दी. नीरज ने भागकर अपनी जान बचानी चाही लेकिन उसे गोली लग गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार व मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. ग्रामीणों को आता देख बाइक सवार असलहा लहराते हुए भाग निकले. फायरिंग में गोली नीरज के कमर में लगी है. वहीं, सूचना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ेंः गोंडा में लव जिहाद: धर्म छिपाकर दुष्कर्म करने वाला दारोगा गिरफ्तार, पेशी पर ले जाते समय वकीलों ने पीटा

घायल नीरज के मुताबिक मझवार गांव के युवक आए दिन नवहीं पुलिया पर स्थित दुकानदारों से रंगदारी लेने के लिए विवाद एवं मारपीट करते रहते हैं. मंगलवार को गांव के युवकों के इसी कृत्य का विरोध किया गया तो मारपीट करते हुए देख लेने की धमकी दी थी. इसके बाद गुरुवार की शाम दुकान पहुंचकर फायरिंग की. नीरज ने बताया कि फायरिंग से बचने के लिए ठेले की आड़ लेकर नहर में कूदा और अपनी जान बचाई. एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि इस प्रकरण में गोली चलाने वाले युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details